मोबाईल सें बुक कराके कुछ भी मंगा लो..


आजकल घर बैठे मोबाईल सें बुक कराके कुछ भी मंगा लो...।
मैंने मिठाई के लिए फ़ोन लगाया...tring tring..
मोतीस्वीट्स मे आपका स्वागत है कहिए क्या चाहिए।
मिठाई चाहिए।
लड्डू के लिए एक दबाए
रसगुल्ला के लिए दो दबाए
गुलाबजामुन के लिए तीन।
मैने 1दबाया।
बूंदी के लिए एक दबाए
मगज के लिए दो दबाए
सोंठ के लिए तीन।
मैने एक दबाया..बूंदी चाहिए।
एक पाव के लिए एक दबाए
एक किलो के लिए दो दबाए
एक क्विंटल के लिए तीन।
गलती से तीसरा बटन दब गया। डर के मारे फोन काट दिया पर  अगले ही पल फ़ोन आया -
आपसे एक क्विंटल लड्डू का आर्डर मिला है पता बताए।
मैं बोला - मैंने तो फोन ही नहीँ किया है।
आपके भाई ने किया होगा इसी नंबर से था..अपने भाई को फ़ोन दीजिए।
मैं बोला -हम लोग छः भाई है
बड़े से बात के लिए एक दबाए
उससे छोटे के लिए दो दबाए।
उससे छोटे के लिए तीन
उससे छोटे के लिए चार
उसने फ़ोन काट दिया।
